Total Visitors : 5 8 1 0 7 1 2

गेस्ट हाउस में थी बेटी की शादी, चोरों ने हाथ साफ कर दिया ...

एफआईआर दर्ज .....

कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात फाइनेंस मैनेजर रमेश कुमार वर्मा के घर का ताला तोड़कर नकदी, जेवरात समेत 40 लाख की चोरी हो गई। बेटी की शादी के चलते पूरे परिवार के साथ रमेश कुमार गेस्ट हाउस में थे। इसी का फायदा उठाकर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।
रमेश कुमार गोमती नगर (लखनऊ) के विभूति खंड में स्थित पिकप (प्रदेशीय इंडस्ट्रियल एवं इनवेस्टमेंट कार्पोरेशन) के ऑफिस में फाइनेंस मैनेजर के पद पर तैनात हैं। बर्रा-दो स्थित कुंती नगर में वह पत्नी सरोज, बेटे योगेश व बेटी रोमी के साथ रहते हैं। प्रथम तल पर उनके छोटे भाई कैलाश वर्मा पत्नी रविता, बेटी आकांक्षा और बेटे नितिन के साथ रहते हैं।

कैलाश नर्वल एसडीएम रिजवाना के पेशकार हैं। रमेश ने बताया कि शुक्रवार को बेटी रोमी की शादी थी। पूरा परिवार केशव नगर स्थित श्री गेस्ट हाउस में था। शनिवार सुबह बेटी की विदाई के बाद घर पहुंचने पर मुख्य गेट का ताला टूटा मिला। कमरों की फर्श पर सामान बिखरा था। चारों अलमारियों के लॉकर के ताले टूटे मिले।

सूचना पर पहुंचे सीओ गोविंदनगर मनोज कुमार गुप्ता को रमेश ने बताया कि चोर अलमारी से 50 हजार रुपये, जेवरात समेत 40 लाख रुपये का माल समेट ले गए। थाना प्रभारी सतीश कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर चोरों का पता लगाया जा रहा है।

सोने चांदी की ज्वैलरी व सिक्के समेट ले गए

मॉडर्न ब्रेड से प्रशासनिक अधिकारी के पद से रिटायर्ड रमेश के पिता बीडी वर्मा ने बताया कि रोमी की शादी के बाद योगेश की भी शादी करनी थी। इसके लिए जेवर खरीदे गए थे। इन जेवरों के अलावा चोर करीब एक किलो चांदी की ज्वैलरी व सिक्के भी समेट ले गए। वहीं भतीजी की शादी में शामिल होने आईं बंगलूरू निवासी आईबीएम में इंजीनियर मनोज की पत्नी शोभा वर्मा के बैग से चोर छह हजार रुपये समेत करीब डेढ़ लाख रुपये के जेवरात समेट ले गए।

Related News

Leave a Reply