Total Visitors : 5 7 6 5 4 4 8

 विदेश में बैठे युवक ने मांगे 20 लाख, पुलिस ले गई भाई को ...

पुलिस जांच कर रही

सऊदी अरब में नौकरी कर रहे कायमगंज क्षेत्र के एक युवक के मोबाइल नंबर से बिजनौर जनपद के भाजपा नेता के बेटे से 20 लाख रुपये फिरौती मांगी गई। इस मामले में बिजनौर जनपद के नजीबाबाद कोतवाली पुलिस कायमगंज क्षेत्र के गांव कुआं खेड़ा से आरोपी युवक के बड़े भाई को उठा ले गई है। गांव कुआं खेड़ा निवासी दो भाई सऊदी अरब में नौकरी करते हैं। उसके बड़े भाई यहीं गांव में रहते हैं। कुछ समय पहले बिजनौर जनपद के नजीबाबाद कोतवाली की एक महिला भाजपा नेता के बेटे के मोबाइल पर सऊदी अरब के मोबाइल नंबर से 20 लाख रुपये की फिरौती की रकम मांगी गई। 

कहा गया कि रुपये पहुंचा दो, नहीं तो जान से मार देंगे। फोन करने वाले युवक ने अपना नाम अजमल पहाड़ी बताया। भाजपा नेता ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने छानबीन की तो उसी क्षेत्र में अजमल पहाड़ी नाम का युवक पुलिस की गिरफ्त में आ गया। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। फिलहाल वह जमानत पर है। कुछ दिन पहले उसी विदेशी मोबाइल नंबर से फिर फोन आया और दोबारा 20 लाख रुपये की मांग की गई। पुलिस ने सर्विलांस के जरिये छानबीन की तो पता चला इसी विदेशी नंबर से कुआं खेड़ा में एक परिवार से भी बात होती है। नजीबाबाद कोतवाली के इंस्पेक्टर फोर्स के साथ कुआं खेड़ा पहुंचे, वहां चौकी प्रभारी अंकुश राघव के साथ विदेश में रह रहे युवक के घर दबिश दी। 

पुलिस ने विदेशी युवक के बड़े भाई को उठा लिया और उसे अपने साथ नजीबाबाद ले गई है। चौकी प्रभारी अंकुश राघव ने बताया कि विदेशी मोबाइल काल पर फिरौती मांगने के आरोप में उसके बड़े भाई पुलिस ले गई है। मामले की पुलिस जांच कर रही है।

Related News

Leave a Reply