Total Visitors : 5 8 1 1 2 5 9

बिजली के तारों पर गिरा नीम का पेड़, इलाके की बिजली गुल ...

बिजली आपूर्ति ठप....

चौबेपुर (कानपुर)। गुरुवार की सुबह क्षेत्र के फत्तेपुर चौराहे के पास नीम का पेड़ टूटकर गिरने से बिजली के तार और तीन खंभे धराशायी हो गए। खंभे गिरने से इलाके की बिजली गुल हो गई। घटना के वक्त आपूर्ति बंद थी, इसलिए हादसा बच गया। ग्रामीणों द्वारा सूचना देने के बावजूद देरशाम तक खंभों और क्षतिग्रस्त तारों को दुरुस्त नहीं किया गया। जिससे बिजली आपूर्ति ठप थी।
बंदीमाता मार्ग पर गुरुवार सुबह 9:30 बजे भारी-भरकम नीम का पेड़ टूटकर एलटी लाइन के तारों पर आ गिरा। पेड़ गिरने से एक के बाद एक तीन खंभे उखड़कर नीचे आ गिरे। बिजली के खंभे तारों समेत नीचे गिरे, उस वक्त विद्युत आपूर्ति बंद चल रही थी। बीच मार्ग पर पोल व तारों के गिरने से मार्ग पर आवागमन प्रभावित हो गया। बाद में क्षेत्रीय लोगों द्वारा जेसीबी की मदद से उखड़े खंभों को मार्ग के मध्य से हटाकर किनारे कराया गया।
गांव के सुरेंद्र सिंह, आयुष पटेल, जितेंद्र गुप्ता, महेश चौरसिया और डॉ देव शंकर ने बताया कि पोल टूटकर गिरने और आपूर्ति बाधित होने के बाबत सब स्टेशन कर्मचारियों को सूचना दिए जाने के बावजूद शाम तक तारों को ठीक नहीं कराया गया। पूरे गांव सप्लाई ठप है।
एसडीओ अनिल आहूजा ने बताया कि क्षेत्र में कई अन्य स्थानों पर भी फाल्ट के चलते फत्तेपुर चौराहे के निकट की समस्या का निस्तारण नहीं कराया जा सका।कहा कि जल्द ही आपूर्ति बहाल करा करा दी जाएगी।

Related News

Leave a Reply