Total Visitors : 5 8 1 1 3 6 8

फ्लैट से बदबू आने की सूचना पर पुलिस ने तोड़ा दरवाजा ...

छज्जे के सहारे दुपट्टे से लटके थे शव

पनकी थाने की पुलिस के साथ एफएसएल और डॉग स्क्वॉयड की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेने के बाद फ्लैट को सील कर दिया। दोनों ही युवतियों की पहचान नहीं हो सकी है।

कानपुर:-पनकी थाना क्षेत्र में एक अपार्टमेंट के फ्लैट से दो युवतियों के शव बरामद होने से सनसनी फ़ैल गई। बुधवार सुबह फ्लैट से बदबू आने की शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ कर शवों को निकाला व पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट के मुताबिक पिछले माह ही ये दोनों युवतियां इस फ्लैट में रहने आई थीं। ये कौन थीं ? क्या काम करती थीं इसकी जानकारी पड़ोसियों को नहीं थी। इन्होने आत्महत्या की है या इनकी हत्या हुई है पुलिस दोनों बिन्दुओं पर जांच कर रही है।स्थानीय लोगों की सूचना पर पनकी थाने की पुलिस के साथ एफएसएल और डॉग स्क्वॉयड की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेने के बाद फ्लैट को सील कर दिया। दोनों ही युवतियों की पहचान नहीं हो सकी है और यह भी स्पष्ट नहीं हो सका है कि दोनों ने फांसी लगा कर जान दी है या उनकी हत्या की गई है। पूछताछ में सामने आया कि दोनों युवतियां 12 मार्च को फ्लैट में रहने आई थीं। वह क्या काम करती थीं, यह किसी को नहीं पता है। तकरीबन एक सप्ताह से उन्हें किसी ने नहीं देखा भी नहीं था। पुलिस युवतियों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

गौरतलब है कि आज सुबह फ्लैट से बदबू आ रही थी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने खोज-खबर के बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पनकी थाना पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ा। जिसके बाद अंदर का नजारा देख कर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। दो युवतियों के शव छज्जे के सहारे दुपट्टे से लटके हुए थे। शवों से बदबू आ रही थी जिसके चलते अंदेशा जताया जा रहा है कि दोनों की मौत 3-4 दिन पहले हुई होगी। पुलिस को मौके से टैब और मोबाइल बरामद हुए। वहीं एक युवती का आधार कार्ड भी मिला है जिस पर उसका नाम और बर्रा इलाके का पता दर्ज है। पुलिस दोनों की शिनाख्त का प्रयास कर रही है। एसपी वेस्ट डॉ. अनिल कुमार का कहना है कि फिलहाल दोनों शवों की शिनाख्त करायी जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह तय हो सकेगा कि इनकी हत्या की गयी या फिर इन्होंने आत्महत्या की है।

Related News

Leave a Reply