Total Visitors : 5 8 1 3 6 4 2

माँ और पिता ने की अपनी पुत्री की हत्या, कुबूला जुर्म ...

आज होगा पोस्टमार्टम

डेरापुर (कानपुर देहात)। थाना क्षेत्र के बलाई गांव में बुधवार को बीएससी पास पुत्री शालू गौर (20) की माता-पिता ने हत्या कर दी। घटना को छिपाने के लिए परिजनों ने शव को बोरे में भरा और पत्थर में बांधकर नदी में फेंक दिया। एक अनजान व्यक्ति की सूचना पर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को नदी से बाहर निकलवाया। इसके बाद शालू के माता-पिता समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया। पुलिस का दावा है कि पूछताछ में माता-पिता ने पुत्री की हत्या करने का जुर्म कबूल लिया है। पुत्री को मोबाइल पर चैटिंग करता देख आवेश में आकर उन लोगों ने हत्या कर दी।
बलाई गांव निवासी किसान तेज सिंह की बेटी शालू गौर की बुधवार की रात मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को बिना बताए गुरुवार तड़के अंधेरे में शव को बोरे में भरकर नदी में प्रवाह कर दिया। शव पानी में न उतराए। इसलिए बोरे में पत्थर बांध दिया था। शुक्रवार को एक अनजान शख्स ने ऑनर किलिंग का शक जताते हुए पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी फौरन शालू के घर पहुंच गए। शालू के पिता ने उन्हें बताया कि पुत्री मोबाइल पर चैटिंग कर रही थी। इस पर उसे डांट दिया, तो उसने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। उसने परिजनों के सहयोग से शव को फंदे से उतारा। इसके बाद शव को बोरी में भरा और पत्थर बांधकर उसे नदी में प्रवाह कर दिया।
इस बीच गांव में ऑनर किलिंग की चर्चा हो गई। थाना प्रभारी नीरज सिंह यादव ने बताया कि कानपुर नगर से गोताखोरों को बुलाकर शव को नदी से बाहर निकलवाया। चौकीदार रमेश के बेटे अमर सिंह की तरफ से सूचना दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। थाना प्रभारी के मुताबिक तेज सिंह और उसकी पत्नी सावित्री समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। तेज सिंह और सावित्री ने पुत्री की हत्या का जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि शालू बुधवार को मोबाइल पर चैटिंग कर रही थी। मना करने पर भी उसने चैटिंग बंद नहीं हुई, तो आवेश में आकर दोनों मिलकर हत्या कर दी। इधर, एएसपी अनूप कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की।
थाना प्रभारी नीरज सिंह ने बतायाकि शालू का शनिवार को पोस्टमार्टम होगा। रिपोर्ट के आधार पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। प्रारंभिक पूछताछ में शालू के पिता तेज सिंह और मां सावित्री ने पुत्री की हत्या का जुर्म कबूल लिया है। हत्या की वजह भी लगभग साफ हो गई है।

Related News

Leave a Reply