Total Visitors : 5 7 9 7 8 2 0

खराब डंपर से टकराया ट्राला, दंपती व चालक घायल ...

हाइवे पर जाम

रनियां (कानपुर देहात)। कस्बा के किशरवल मोड़ के पास हाइवे के किनारे खराब खडे़ डंपर में पीछे से ट्राला आ घुसा। हादसे में ट्राला पर सवार दंपति व चालक केबिन में फंस गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो घंटे की मशक्कत के बाद केबिन तोड़कर ट्राला से घायलों को बाहर निकाला। पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों ने हटवाया। तब करीब दो घंटे बाद ट्रैफिक व्यवस्था सुचारु हो सकी। हादसा शनिवार की सुबह हुआ।
डंपर रनियां कस्बे के किशरवल मोड़ के पास शुक्रवार की शाम खराब हो गया था। पुलिस ने उसे हाईड्रा मशीन से हाइवे पर एक तरफ सड़क के किनारे खड़ा करवा दिया था। शनिवार की भोर झांसी से कानपुर की तरफ जा रहा ट्राला हाइवे पर खड़े डंपर में पीछे से टकरा गया। इससे ट्राला चालक महाराजगंज निवासी घनश्याम और उसमें सवार उरई निवासी राजकिशोर और उसकी पत्नी नन्ही देवी घायल हो गए।
तीनों ट्राला के केबिन में फंस गए। ट्राला और डंपर भिड़त की आवाज सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों व राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी। रनियां चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद केबिन को तोड़कर उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला जा सका। घायलों को हाइवे एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हाइवे से हटवाने पर ट्रैफिक व्यवस्था सुचारु हो सकी। इस दौरान वाहन धीरे-धीरे रेंगते रहे। चौकी प्रभारी अमर सिंह ने बताया कि किशरवल मोड़ पर खराब खड़े डंपर से ट्राला टकरा गया था। हादसे में घायल तीन लोगों अस्पताल भेजा गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related News

Leave a Reply