Total Visitors : 5 8 1 1 9 1 3

आला कत्ल कैंची मौके से बरामद ...

प्रेमी फरार

कानपुर में गोविंदनगर थाना क्षेत्र के दबौली में  प्रेमी ने महिला की कैंची से गला रेत कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। देर से गायब किरायेदार को खोजने के लिए मकान मालकिन ने दरवाजा खोला तो खून से लथपथ महिला का शव देख कर चीख पड़ीं। सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक ने घटना स्थल से साक्ष्य एकत्रित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
पनकी सरायंनीता निवासी सोना बाल्मीकि (22) की करीब तीन साल पहले दादानगर मिस्त्रीलाल चौराहा निवासी भीम से शादी हुई थी। शादी के बाद पति से झगड़ कर वह करीब दो साल पहले अपने मायके आ गई थी। इस बीच सोना के दबौली ईस्ट में पुष्पादेवी के किराये के मकान में रहने वाले प्राइवेट कर्मी अजय उर्फ अशीष सिंह से संबंध हो गए।

मकान मालकिन ने बताया कि अजय करीब छह महीने पहले उनके पास सोना को अपनी पत्नी बता कर किराये का कमरा लेने आया था। उन्होंने 16 सौ रुपये में कमरा किराये पर दिया था। सोना अक्सर अजय से मिलने उसके कमरे पर आया करती थी। गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे वह अजय से मिलने के लिए उसके कमरे पर आई थी।

इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और अजय ने कैंची से सोना की गला रेत कर हत्या कर दी। शव को कमरे में छोड़ कर करीब ढाई घंटे बाद वह अजय मौका पाकर कमरे में बाहर से कुंडी लगाकर निकल गया। मकान मालकिन ने दरवाजे के बाहर से कुंडी लगी देखी तो अजय को पूरे घर में खोजा।

कुछ पता न चलने पर उसके कमरे का दरवाजा खोला तो हत्या का पता चला। सीओ मनोज गुप्ता ने बताया कि मृतका का मोबाइल बरामद किया गया है। अजय की तलाश में टीम लगा दी गई है। खून से सना हुआ आला कत्ल कैंची मौके से बरामद की गई है।

Related News

Leave a Reply