Total Visitors : 5 8 1 4 5 4 5

2022 के यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के घोषणा पत्र ...

कांग्रेस कमेटी की घोषणा पत्र समिति की बैठक

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने घोषणा पत्र बनाने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। कानपुर के ज्वलंत मुद्दों को मेनिफेस्टो में जगह देने के लिए शनिवार को खलासी लाइन के हरिहरनाथ शास्त्री भवन में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की घोषणा पत्र समिति ने बैठक की।
इसमें कानपुर के जाम और गंगा की सफाई के मुद्दे को मेनिफेस्टो में शामिल करने के सुझाव दिए गए। कमेटी के प्रभारी रोहित चौधरी की अगुवाई में आई टीम के सदस्यों में अतुल चतुर्वेदी, मनीष मिश्रा, डॉ. पंकज, लेनी जाधव, अमित सिंह ने सुझाव लिए।

इसमें लोगों ने जाम की समस्या उठाने और उसके निस्तारण की कार्ययोजना बनाने को कहा। जीटी रोड पर लगने वाले जाम की प्रमुख वजह अनवरगंज से मंधना के बीच रेलवे लाइन को हटाकर पनकी से मंधना को जोड़ने के प्रस्ताव को शामिल करने को कहा।

इसके अलावा भाजपा सरकार की नमामि गंगे योजना के बावजूद गंगा के साफ न होने और कांग्रेस सरकार बनने पर इस दिशा में मजबूती से काम करने का वादा करने को शामिल करने को कहा गया है। श्रमिक कालोनियों के नियमितीकरण और वहां रहने वालों को मालिकाना हक देने, सोसाइटी क्षेत्र के बेटरमेंट के लिए काम करने का सुझाव दिया गया। शहर अध्यक्ष हरप्रकाश अग्निहोत्री ने बताया कि रविवार को भी कमेटी दोपहर एक बजे से शाम पांच बजे तक लोगों से सुझाव लेगी।

Related News

Leave a Reply