Total Visitors : 5 8 1 2 8 1 5

थानाध्यक्ष से हाथापाई सात लोगों के खिलाफ एफआईआर ...

भाजपाइयों ने घेरा थाना 

कानपुर में चौबेपुर थाने में भाजपा पार्षद और थानाध्यक्ष में बुधवार देर रात विवाद हो गया। दोनों के बीच हुई मुंहाचाही के बाद आरोप है कि पार्षद ने थानाध्यक्ष से हाथापाई कर दी। इस पर पुलिस ने पार्षद समेत सात लोगों को हिरासत में लेकर हवालात में डाल दिया।

इसकी जानकारी होने पर सैकड़ों भाजपाइयों ने पहुंचकर थाना घेर लिया। चौबेपुर बेला रोड निवासी शशांक तिवारी के घर के पास विद्युत विभाग की ओर से बुधवार को ट्रांसफार्मर लगाया जा रहा था। शशांक ने इसका विरोध किया तो विद्युत विभाग की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

इसकी सूचना शशांक ने यशोदानगर के पार्षद और अपने रिश्तेदार प्रशांत शुक्ला को दे दी। प्रशांत अपने कुछ साथियों के साथ थाने पहुंचे और पुलिस ने भिड़ गए। आरोप है कि उन्होंने थानाध्यक्ष से हाथापाई भी की। इस पर पुलिस पार्षद समेत सात लोगों के खिलाफ बलवा, सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर सभी को हिरासत में ले लिया।

इसकी सूचना पर एक कैबिनेट मंत्री के पीआरओ बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ पहुंचे और थाने को घेर लिया। शशांक के समर्थन में कई ग्रामीण भी आ गए और थाने के बाहर जुटे रहे। देर रात तक हंगामा चलता रहा।

 

Related News

Leave a Reply