Total Visitors : 5 8 0 8 7 4 8

दो युवकों को लगीं, क्रिकेट मैच में चलीं गोलियां ...

आरोपियों की धरपकड़ जारी

कानपुर में कल्याणपुर थाना क्षेत्र के आम्रपाली मैदान में बुधवार शाम क्रिकेट मैच के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष के तीन लड़कों ने ताबड़तोड़ छह राउंड फायरिंग कर दी जिससे गोली लगने से दो युवक घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपियों की धरपकड़ जारी है।

कल्याणपुर सीओ अजय कुमार ने बताया कि मकड़ीखेड़ा निवासी प्रशांत मिश्रा और अनुभव निषाद उर्फ बादल आम्रपाली मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे। वहीं पर जितेंद्र कटियार, रोहित राणा और गोलू भी मैच खेल रहे थे। इसी दौरान अनुभव और प्रशांत की जितेंद्र व उसके साथियों से कहासुनी हो गई।

दोनों पक्षों ने खुद का मजाक बनाने का आरोप लगाया और गाली गलौज करने लगे। प्रशांत और अनुभव ने विरोध किया तो जितेंद्र कटियार, रोहित राणा और गोलू ने तमंचों से छह राउंड फायरिंग कर दी। बादल की जांघ में गोली लगी, जबकि प्रशांत के सिर में छर्रे लगे। सीओ ने बताया कि दोनों का इलाज जारी है। प्रशांत की स्पोर्ट्स की दुकान है, जबकि अनुभव बीकॉम में है।

सीमा विवाद में उलझी पुलिस, अस्पताल में मारपीट

घटना की जानकारी पर कल्याणपुर पुलिस मौके पर पहुंची। कल्याणपुर पुलिस और नवाबगंज पुलिस में सीमा विवाद हो गया। सीओ कल्याणपुर के निर्देश पर कल्याणपुर पुलिस ने कार्रवाई की। उधर जिस अस्पताल में घायलों को भर्ती कराया गया था वहां पर दूसरे पक्ष का एक युवक पहुंच गया। भीड़ ने उसको पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। इंस्पेक्टर अजय सेठ ने बताया कि युवक से पूछताछ की जा रही है।

Related News

Leave a Reply