Total Visitors : 5 8 1 4 7 1 4

छात्रा की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल ...

परिजनों का आरोप 

कानपुर के कैंट स्थित एक प्रतिष्ठित मिशनरी स्कूल की 9वीं कक्षा की छात्रा की अश्लील फोटो कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसकी वजह से छात्रा स्कूल में चर्चा का विषय बन गई। अन्य छात्र उस पर फब्तियां कसने लगे, तो मामला स्कूल प्रबंधन तक पहुंचा।
प्रिंसिपल ने जब वह तस्वीर देखी, तो उन्होंने छात्रा को स्कूल से निष्कासित करने का नोटिस अभिभावक को भेज दिया। बुधवार को छात्रा के माता-पिता ने साइबर क्राइम सेल पहुंचकर शिकायत की। बासमंडी निवासी एक व्यापारी की 13 साल की बेटी 9वीं कक्षा की छात्रा है।

अभिभावकों ने बताया कि दो महीने से बेटी की एक अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन उन्हें इस बात का तब पता चला, जब स्कूल से नोटिस पहुंचा। सोमवार को स्कूल पहुंचकर जब प्रिंसिपल से इस बारे में बात की, तो उन्होंने यह बताने से इनकार कर दिया कि वह फोटो उनको किसने दिखाई।

छात्रा के पिता ने छानबीन की, तो पता चला कि दो महीने पहले बेटी ने अपने कमरे में सेल्फी लेकर, जो फोटो इंस्ट्राग्राम पर अपलोड की थी, वही फोटो एडिट करके वायरल की जा रही है। उन्होंने बताया कि स्कूल के ही कुछ छात्रों ने इंस्ट्राग्राम से फोटो निकालकर यह हरकत की है।

साइबर क्राइम सेल कर्मियों ने मामले की गहराई से छानबीन के लिए अभिभावकों को रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए अनवरगंज थाने भेजा। छात्रा के पिता का कहना है कि गुरुवार को तहरीर देंगे।

Related News

Leave a Reply