Total Visitors : 5 8 1 4 7 5 0

जिलाधिकारी की क्लास में सरकारी स्कूल की टीचर फेल ...

डीएम ने शिक्षिका से अंग्रेजी की किताब पढ़ने के लिए कहा

यूपी के उन्नाव जिले में शिक्षा व्यवस्था की पोल खोलता हुआ एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक अधिकारी प्राथमिक स्कूल में टीचर से अंग्रेजी की किताब पढ़ने के लिए कहता है। टीचर के अंग्रेजी न पढ़ पाने पर अधिकारी उसे फौरन निलंबित करने का आदेश देता है। यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

जब इस वीडियो की पड़ताल की तो पता चला यह वीडियो उन्नाव के उच्च प्राथमिक विद्यालय चौरा का है। इस वीडियो में जो शख्स टीचर से अंग्रेजी किताब पढ़ने के लिए कह रहा है वो कोई और नहीं बल्कि उन्नाव के जिलाधिकारी देवेंद्र कुमार पांडेय हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि उन्नाव के जिलाधिकारी देवेंद्र कुमार पांडेय की क्लास में सरकारी स्कूल की टीचर फेल हो गई। स्कूल में तैनात दो महिला टीचर अंग्रेजी नहीं पढ़ पाईं। इसपर डीएम ने फटकार लगाई और बीएसए को कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

मामला उन्नाव के उच्च प्राथमिक विद्यालय (जूनियर विद्यालय) चौरा का है। स्कूल में शैक्षिक व्यवस्था की पोल डीएम के औचक निरीक्षण में सामने आई। जिलाधिकारी देवेंद्र कुमार पांडेय ने बुधवार को बीएसए प्रदीप कुमार पांडे के साथ सरोसी स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय के बाद उच्च प्राथमिक विद्यालय चौरा का निरीक्षण किया था।

Related News

Leave a Reply