Total Visitors : 5 7 9 7 7 9 2

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज व मोबाइल से शिकंजे में आया आरोपी.... ...

 चोरी के इरादे से घर में घुसे पेंटर ने बेरहमी से कर दी थी परनानी और नाती की हत्या 

कानपुर सनिगवां के हनुमानगढ़ी में परनानी और नाती की हत्या घर के परिचित पेंटर ने की थी। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने शनिवार को वारदात का खुलासा कर दिया है। आरोपी के घर से खून से सने कपड़े, टोपी व चप्पल बरामद किया गया। आरोपी ने बताया कि काम न मिलने पर वह चोरी के इरादे से घर में घुसा था। वहां पर वृद्धा की हत्या कर दी।उसी समय मासूम आ गया जो उसे पहचानता था इसलिए उसको भी मौत के घाट उतार दिया। सनिगवां के हनुमानगढ़ी निवासी मनोज गुप्ता का शू ट्रेडिंग का काम है। उनकी पत्नी कोमल की सनिगवां रोड पर कास्मेटिक की दुकान है। पांच जुलाई को दोनों काम पर गए थे। घर में मौजूद कोमल की नानी शांति देवी (85) और उसके बेटे कुनाल उर्फ सुजल (15) की हत्या कर दी गई थी।

पांच जुलाई को सनिगवां के हनुमानगढ़ी में हुई थी वारदात

पुलिस ने सनिगवां निवासी संदीप कुशवाहा उर्फ रवि को गिरफ्तार किया। एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि करीब तीन महीने पहले मनोज ने संदीप से अपने घर में पेंटिंग का काम करवाने की बात कही थी। बाद में पैसे न होने की बात कहकर टाल दिया। जून में संदीप मनोज के घर के पीछे रहने वाले एक फौजी के घर पर काम कर रहा था।वारदात वाले दिन पांच जुलाई की शाम जब वह वहां से काम करके निकला तो देखा कि मनोज का घर खुला है। तभी, वह चोरी के इरादे से मनोज के घर में घुस गया। यहां पर शांति देवी दिखाई दीं तो सिलबट्टे से शांति देवी को मार डाला। तभी, सुजल वहां पहुंच गया। सुजल उसे पहचानता था तो बसूली से सुजल का सिर गोदकर मार डाला। 

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज व मोबाइल से शिकंजे में आया आरोपी

ऐसे हुआ खुलासा

एसपी के मुताबिक टेनरी में भी मनोज संदीप को कई बार काम दिलवा चुका था। अब मनोज ने उसे जब काम नहीं दिलाया तो वह उससे खुन्नस रखने लगा। वह दिन में सौ-सौ बार मनोज के मोबाइल पर फोन करता था लेकिन बोलता नहीं था। पुलिस ने सीडीआर से ये नंबर निकाला।इसके बाद मनोज के घर के पीछे लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा तो संदीप पांच जुलाई को शाम 4:30 मिनट पर आते दिखाया दिया। करीब 25 मिनट बाद दूसरी गली से जाते दिखाई दिया। पुलिस फुटेज व सीडीआर केजरिये संदीप तक पहुंची, जिससे घटना का खुलासा हुआ।

Related News

Leave a Reply