Total Visitors : 5 8 0 7 3 7 3

सपा विधायक के गनर ने हंगामा कर रही महिला का हाथ पकड़ खींचा ...

सांप्रदायिक शक्तियों के बहकावे में न आए

कानपुर में अमन चैन को लेकर सद्भावना समिति की ओर से बुधवार को जनरलगंज स्थित होटल वैश्य में सम्मेलन आयोजित हुआ। इसमें वक्ताओं ने कहा कि शहर का अमन चैन हम किसी भी सूरत में बिगड़ने नहीं देेंगे।
विधायक अमिताभ वाजपेयी ने कहा कि जनता सांप्रदायिक शक्तियों के बहकावे में न आए। हमलोग किसी भी सूरत में आपसी भाई चारा बिगड़ने नहीं देंगे। पूर्व सांसद सुभाषिनी अली ने कहा कि जनता सरकार की गलत नीतियों से परेशान है।

मोदी-योगी सरकार हिंदू-मुस्लिम कार्ड खेलना चाहती है। इसका विरोध करना चाहिए। इस मौके पर अशोक तिवारी, हाजी मोहम्मद वसीक, सईद नकवी, विनोद पांडेय आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े.....

एसएसपी दफ्तर में की पिटाई, सब बने रहे तमाशबीन

कानपुर एसएसपी दफ्तर में गुरुवार को सपा विधायक इरफान सोलंकी के गनर ने एक महिला से अभद्रता की और हाथ पकड़कर किनारे कर दिया। इसके बाद दोनों में मामूली हाथापाई भी हुई। महिला एक मामले में विधायक से मदद की गुहार कर रही थी।
पुलिस के मुताबिक महिला मानसिक रूप से बीमार है। कई बार इस तरह हंगामा कर चुकी है। चकेरी निवासी शबाना साजिद नूर एक मामले की शिकायत करने एसएसपी दफ्तर पहुंचीं थीं। इस बीच विधायक इरफान सोलंकी कार से निकले तो शबाना उन्हें रोक कर समस्या सुनाने लगी।

इरफान कार में ही बैठकर शबाना की बातें सुनते रहे। फिर महिला हंगामा करने लगी। यह देख विधायक के गनर ने उससे हटने को कहा। शबाना नहीं हटीं तो गनर ने हाथ पकड़कर खींचकर उसे किनारे कर दिया। उधर, विधायक का कहना है कि उनका मामले से कोई मतलब नहीं है। गनर द्वारा अभद्रता की बात गलत है। महिला हंगामा कर रही थी, इसलिए गनर ने उसे हटाया था।

Related News

Leave a Reply