Total Visitors : 5 7 9 6 9 5 7

ड्यूटी पर तैनात फौजी के पास पहुंचा घर में खड़ी बाइक का चालान ...

श्रीनगर में ड्यूटी पर तैनात 

वाहनों का आनलाइन चालान किए जाने की व्यवस्था एक फौजी के लिए परेशानी का सबब बन गई। सेना में तैनात रहकर ड्यूटी कर रहे इस फौजी को मोबाइल पर मैसेज से अपनी उस बाइक का कन्नौज में चालान किए जाने की सूचना मिली जो उसकी अनुपस्थिति में घर पर खड़ी है।
फौजी ने अब अपनी बाइक का नंबर किसी दूसरे वाहन में प्रयोग किए जाने और स्वयं को चालान से मुक्त किए जाने का कन्नौज पुलिस को प्रार्थनापत्र दिया है। बारासगवर थानाक्षेत्र के काछीबारी निवासी फौजी रमेश कुमार यादव पुत्र स्व. लल्लू प्रसाद वर्तमान में सेना में श्रीनगर में तैनात है।

उसके मोबाइल पर 22 नवंबर को एक मैसेज आया। इसमें बुलेट बाइक 35 एवी 0668 का चालान कन्नौज में किए जाने की जानकारी मिली। पता चला कि यातायात विभाग के कर्मियों ने 21 नवंबर शाम 5.38 बजे गाड़ी का चालान किया है। जिसका नंबर 26018191121173848 है।

मैसेज आते ही सभी अचंभे में पड़ गए। क्योंकि उनकी बुलेट गाड़ी घर पर खड़ी थी। फौजी ने परिजनों को जानकारी दी। जब परिजनों ने एक कंप्यूटर कैफै में जाकर इसे आनलाइन चेक कराया तो चालान में जो गाड़ी की तस्वीर दिखी वह बाइक थी। अब पीड़ित ने पुलिस की वेबसाइट पर आनलाइन शनिवार को शिकायत दर्ज कराई है। प्रार्थनापत्र में फौजी ने अपने वाहन संख्या का दुरुपयोग जनपद कन्नौज के किसी व्यक्ति द्वारा किए जाने की आशंका जताई है।

Related News

Leave a Reply