Total Visitors : 5 8 1 0 5 0 5

आरोपी से पूछताछ में पुलिस को मिले कई अहम सुराग ...

कानपुर देहात में बच्ची से दरिंदगी का मामला

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में नाबालिग के साथ दरिंदगी की घटना का खुलासा करने की पुलिस तैयारी कर रही है। पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में कई अहम जानकरियां पुलिस को हाथ लगीं हैं। इन्हीं जानकारियों को लेकर पुलिस रविवार को खुलासा करेगी।

रेप कर नाबालिग की हत्या का मामला

जैतापुर गांव में 12 साल की एक बच्ची का अधजला शव अमरूद के बाग में मिला था। परिजनों ने आरोप लगाया था, कि बच्ची को अगवा करने के बाद उसके साथ रेप किया गया, फिर जलाकर उसकी हत्या कर दी गई। पीड़ित परिवार ने दो दिन पहले मंगलपुर थाने में तहरीर भी दी थी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी युवक से पूछताछ चल रही है।

अवैध संबंध खुलने के डर से किया मर्डर

एसपी केशव कुमार चौधरी ने बताया कि, गांव के ही एक युवक ने बच्ची की हत्या कर दी। उसे युवक का किसी महिला के साथ अवैध संबंध था। यह बात बच्ची जानती थी। बच्ची यह बात किसी को न बता दे, इसी डर से युवक ने बच्ची की हत्या कर दी। पूछताछ में आरोपी ने हत्या की बात कबूल ली है। इसमें और कोई शामिल था या नहीं, इसकी जांच की जा रही है। रविवार को हत्याकांड का खुलासा करके आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

पुलिस को नजदीकी पर था शक

पुलिस ने संदेह जताया कि, किसी नजदीकी ने ही बच्ची का मर्डर किया है। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो मृतक बच्ची के घर से ही अवैध संबंधों की बात सामने आ रही है। संदेह के आधार पर घर आने-जाने वाले एक युवक से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो, वह टूट गया और सच्चाई सामने आ गई।

Related News

Leave a Reply