Total Visitors : 5 8 1 3 9 4 4

कोरोना की जांच के बाद संदिग्ध मरीज लापता ...

बोला कार से जाऊंगा लखनऊ 

कानपुर देहात के जैनपुर में शनिवार रात उड़ीसा से एक युवक आया। इसकी सूचना एक महिला ने यूपी 112 पर दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। वहां जांच के दौरान संदिग्ध मिलने पर उसे लखनऊ रेफर किया गया। युवक अपने वाहन से जाने की बात कहते हुए कार पर सवार होकर निकल गया।
पुलिस उसके घर पहुंची, तो वहां कोई नहीं मिला। युवक जैनपुर की एक फैक्टरी में मैनेजर है। जैनपुर की एक फैक्टरी में प्रिंटिंग मैनेजर शनिवार को उड़ीसा से लौटा था। वह औद्योगिक क्षेत्र के पास में ही किराये के मकान पर रहता है। रात में वह घर पहुंचा, तो इसकी सूचना किसी महिला ने यूपी 112 पुलिस को दी। पुलिस उसे जांच के लिए जिला अस्पताल ले गई।

वहां जांच के दौरान डाक्टरों को कोरोना के संदिग्ध लक्षण मिले। इस पर उसे जांच कराने के लिए लखनऊ रेफर किया गया। इसके बाद वह अपनी कार में बैठकर चला। तब से उसका कुछ अता-पता नहीं है। डॉक्टर ने इसकी सूचना आला अफसरों को दी। इसके बाद पुलिस उसके घर पहुंची, तो वहां ताला बंद मिला। फिलहाल पुलिस युवक के बारे में जानकारी जुटा रही है।

एसडीएम आनंद कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। छानबीन की जा रही है। इसी तरह से राजपुर क्षेत्र के एक कस्बे में शुक्रवार को दिल्ली से लौटे युवक के गले में दर्द, जुकाम व बुखार था। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसकी पता चलते ही युवक परिवार समेत घर से निकल गया। पुलिस ने युवक बारे में जानकारी जुटाना शुरू कर दिया है।

कस्बे का एक छात्र श्रीनगर जम्मू कश्मीर में बीटेक की पढ़ाई कर रहा है। शनिवार को वापस घर आने के बाद उसने स्वास्थ्य विभाग को जानकारी देकर जांच कराई। डॉ. शिवम तिवारी ने बताया कि छात्र में कोरोना से संबंधित कोई भी लक्षण नहीं पाए गए हैं। वहीं, नेपाल से घूमकर आए एक युवक ने डॉक्टर से परीक्षण कराया। उसमें कोई लक्षण नहीं पाए गए।

Related News

Leave a Reply