Total Visitors : 5 7 9 1 2 4 6

धारदार हथियार से गला रेतकर युवक को दी दर्दनाक मौत, ...

मच गया हड़कंप, युवक को मिली खून से सनी लाश,

कानपुर के नौबस्ता में रविवार दोपहर से लापता चाय दुकानदार रोहित पांडेय (23) की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसकी गर्दन के दोनों ओर गहरे घाव मिले हैं। गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद तलाश कर रहे पिता को मंगलवार दोपहर बेटे का शव गल्ला मंडी परिसर में बने शौचालय में पड़ा मिला। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने फोरेंसिक जांच कराकर साक्ष्य जुटाए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मूलरूप से सुल्तानपुर के खजुरी निवासी रोहित की गल्ला मंडी परिसर में चाय की दुकान हैं। वह परिवार समेत द्विवेदी नगर में रहता था। परिवार में पिता जयप्रकाश, मां सुनीता, बहन कोमल और छोटा भाई मोहित हैं। मोहित ने बताया कि रविवार को मंडी की साप्ताहिक बंदी रहती है।इस कारण सुबह 10 बजे तक ही दुकान खोलते हैं। रविवार को 11 बजे दुकान बंद करने के बाद भाई ने दुकान की चाबी उसे दी और घर जाने को कहा। बोला, वह कुछ देर बाद घर आ जाएगा। शाम होने के बाद भी भाई घर नहीं पहुंचा तो तलाश शुरू की, लेकिन कोई पता नहीं चला।सोमवार को भी दिनभर तलाश की गई, जिसके बाद मंगलवार सुबह थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई। दोपहर में पिता उसको मंडी के अंदर तलाशते हुए दुकान नंबर अ-25 और अ-27 के पीछे बने गंदे पड़े शौचालय की ओर गए तो उनकी नजर भाई की टीशर्ट पर पड़ी। शौचालय के अंदर पहुंचे तो भाई का शव पड़ा हुआ था। 

हत्या के बाद फेंका गया शव

फोरेंसिक टीम को मौके से खून के निशान नहीं मिले हैं। इससे साफ है कि उसकी हत्या करने के बाद हत्यारों ने शव को यहां लाकर फेंका। 

एक चाय वाले के भाई पर शक

मृतक के छोटे भाई मोहित ने परिसर में ही चाय की दुकान किए शख्स के भाई पर शक जताया है। मोहित ने बताया कि वह गल्ला मंडी के सुरक्षा गार्डों के पीटने से खुन्नस रखता था। वह अक्सर  उसकी दुकान पर आकर उन्हें सबक सिखाने की बात कहता है। यह बात उसके भाई ने गार्डों को बता दी थी, जिस पर उन्होंने उसे फिर पकड़कर पीट दिया था, जिसके बाद से वह भाई से भी दुश्मनी मानने लगा था।

बेटे की मौत से बदहवास हुई मां 

लापता बेटे की मौत की सूचना पर मां सुनीता, बहन कोमल और छोटा भाई मोहित भी मंडी पहुंच गए। शौचालय में बेटे का शव देख सुनीता बदहवास सी गई। बहन और छोटे भाई का रो-रोकर बुरा हाल था। वहां मौजूद लोगों ने तीनों को संभाला।  नौबस्ता इंस्पेक्टर समर बहादुर सिंह ने बताया लापता चाय दुकानदार की हत्या में आश्नाई और दुश्मनी के बिंदु पर जांच शुरू कर दी गई है। कुछ लोगों को शक के आधार पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है। खुलासे को हरसंभव कोशिश की जा रही है।

Related News

Leave a Reply