Total Visitors : 5 8 0 7 0 2 9

रिश्तेदार के घर के बाहर कार खड़ी,कार पुलिस के कब्जे में ...

पुलिस ने कार कब्जे में ली

उन्नाव में युवक को टक्कर मारने के बाद भीड़ की पिटाई से बचने के लिए भागे कार चालक ने चार और लोगों को टक्कर मार दी। बाद में चालक मोहल्ला नरेंद्र नगर निवासी अपने रिश्तेदार के घर के बाहर कार खड़ी कर भाग गया। पुलिस ने कार कब्जे में ली है। 
सोमवार दोपहर 12 बजे हरदोई ओवरब्रिज से बड़ा चौराहा की ओर जा रही कार से सदर पुलिस चौकी के पास पैदल जा रहे युवक को हल्की टक्कर लग गई। राहगीरों ने शोर मचाया और कार की तरफ दौड़ पड़े। पिटाई से बचने के लिए चालक ने कार की रफ्तार बढ़ा दी।

इससे सब्जी मंडी के पास एक और युवक कार की चपेट में आ गया। बड़ा चौराहा पर यातायात पुलिस ने कार रोक ली। पूछताछ चल रही थी। तभी पीछे से भीड़ आ गई। भीड़ ने कार से उतारने का प्रयास करते हुए चालक के साथ मारपीट कर दी। इस पर चालक पिटाई से बचने के लिए कार से फिर भागने लगा।

उसने छोटा चौराहा तक तीन और लोगों को टक्कर मारी। इसमें मोती नगर निवासी बीएसी तृतीय वर्ष के छात्र प्रांजुल पुत्र अखिल नारायण श्रीवास्तव भी घायल हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। उधर कार सवार नरेंद्र नगर निवासी अपने रिश्तेदार के घर के बाहर कार खड़ी कर भाग गया। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। सदर चौकी प्रभारी शैलेेंद्र सिंह ने बताया कि अभी तक रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर नहीं मिली है।

 

Related News

Leave a Reply