Total Visitors : 5 7 6 5 2 4 0

किसी को बताने पर दी पीटने की धमकी ...

 शुरु हुई जांच

कानपुर देहात में झींझक कस्बा के एक स्कूल में कक्षा चार में पढ़ने वाली बच्ची को उसी के क्लास में पढ़ाने वाले शिक्षक ने अश्लील पत्र दे दिया। किसी को बताने पर पीटने की धमकी दी। छुट्टी होने पर घर पहुंची बच्ची ने जानकारी परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी।
बच्ची को पत्र देने की बात से परिजनों का खून खाैल उठा। आननफानन में मामले की सूचना चौकी पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। झींझक कस्बे के एक स्कूल में आठ वर्षीय बच्ची कक्षा चार में पढ़ती है। बुधवार को वह स्कूल गई थी। क्लास में ही पढ़ाने वाले एक शिक्षक ने बालिका को अश्लील बातें लिखकर एक पत्र दिया।

जब उसने शिकायत अन्य शिक्षकों से की तो पत्र फाड़ दिया। मामला दबाने के लिए पिटाई करने की धमकी दी। छुट्टी के बाद घर पहुंचकर बालिका ने रो-रो कर जानकारी दी। झींझक चौकी पहुंचे परिजनों ने सूचना पुलिस को दी। बच्ची के पिता ने बताया कि  इसकी शिकायत प्रबंधक से की गई, तो उन्होंने ने पत्र फाड़ कर फेंक दिया।

पिता ने आरोपी शिक्षक व स्कूल प्रबंधक के खिलाफ थाने में  तहरीर दी है। मंगलपुर थाना प्रभारी शिवकुमार राठौर ने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर पर शिक्षक समीर त्रिपाठी और प्रबंधक पिंकी पर अश्लील हरकत, अश्लील पत्र फाड़ने व धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी शिक्षक फरार चल रहा है। उसकी तलाश की जा रही हैं। साथ ही प्रबंधक से भी पूछताछ चल रही है।

Related News

Leave a Reply