Total Visitors : 5 7 6 5 4 9 8

कानपुर में लुटेरों का आतंक,सात घंटे में तीन लूट की वारदातें, ...

 सात घंटे में टीचर व इंस्पेक्टर की पत्नी समेत एक अन्य महिला के साथ लूट

कानपुर में जहां एक तरफ पुलिस शहर के अधिकतर चौराहों पर चेकिंग अभियान चला कर यातायात को दुरुस्त करने का काम कर रही है वहीं लुटेरे सात घंटे में तीन लूटों को घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देने का काम कर रहे हैं बाइक सवार बदमाशों ने शुक्रवार को सात घंटों में तीन महिलाओं को निशाना बनाया।

इटावा में क्राइम ब्रांच प्रभारी की पत्नी से नवाबगंज व कोतवाली क्षेत्र में वीरेंद्र स्वरूप स्कूल की टीचर की चेन लूटकर बाइक सवार बदमाश भाग निकले।दोपहर में लुटेरों ने वीरेंद्र स्वरूप पार्क के पास होटल संचालक की पत्नी का पर्स लूट लिया।पर्स में 40 हजार रुपये थे। 

थाने के पास इंस्पेक्टर की पत्नी से चेन लूट

नवाबगंज थाना परिसर निवासी अंजन सिंह इटावा में क्राइम ब्रांच प्रभारी हैं। शुक्रवार सुबह आठ बजे उनकी पत्नी स्वेता सिंह अपने दोनों बच्चों अनन्या और मधुर को स्कूल छोड़कर पैदल घर लौट रहीं थीं। थाने के पास पीछे से आए बाइक सवार नकाबपोश बदमाश उनकी सोने की चेन लूटकर भाग गए। अंजनी सिंह बाबूपुरवा और नवाबगंज थाने के प्रभारी भी रह चुके हैं। थाना प्रभारी दिलीप कुमार बिंद ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

कोतवाली क्षेत्र में शिक्षिका को लूटकर भागे

बादशाही नाका हालसी रोड निवासी सोनम खन्ना सिविल लाइंस स्थित वीरेंद्र स्वरूप स्कूल में टीचर हैं।सोनम ने बताया कि फोन पर पति दीपक खन्ना का स्वास्थ्य खराब होने का पता चलने पर वह स्कूल से छुट्टी लेकर रिक्शे से घर जा रही थीं। कोतवाली इलाके  में दूध वाली गली में सुबह 11: 30 बजे पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने चेन लूट ली।

पर्स छिनने का प्रयास किया।शोर मचाया तो लुटेरे होटल लैंडमार्क की तरफ भागे। यूपी 100 के सिपाहियों ने पीछा किया लेकिन सफल नहीं हुए।इसी बीच वहां से गुजर रही सीओ नजीराबाद गीतांजली ने शिक्षिका से पूछताछ के बाद घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। 

होटल संचालक की पत्नी से पर्स लूट

लल्लनपुरवा,नवाबगंज निवासी होटल संचालक अजय गुप्ता की पत्नी सविता ने बताया कि मोतीझील स्थित कनिका हास्पिटल में भर्ती देवर राजेंद्र की अस्पताल से छुट्टी होनी थी।पति ने हास्पिटल का बिल जमा करने के बाद करीब 40 हजार रुपये उन्हें रखने के लिए दिए थे।वह दवा लेकर भतीजे अंशू के साथ अस्पताल से घर के लिए पैदल निकलीं।

दोपहर करीब दो बजे वीरेंद्र स्वरूप पार्क के पास पीछे से आए बाइक सवार बदमाश उनका पर्स लूट कर चौकी के सामने से भाग निकले।पर्स में 40 हजार रुपये के अलावा एटीएम कार्ड, घर की चाभियां और कीमती सामान था। महिला का आरोप है कि चौकी मेें मौजूद पुलिस कर्मी लुटेरों की तलाश करने के बजाय उन्हें थाने ले गए।यहां उनसे घंटों पूछताछ की।लुटेरों को पकड़ने का प्रयास नहीं किया। 

Related News

Leave a Reply