Total Visitors : 5 7 9 8 0 4 8

पुलिस ने ग्राहक बन माफिया से मंगाई मिलावटी शराब,बनी बेवकूफ.. ...

पुलिस ने ग्राहक बन माफिया से मंगाई मिलावटी शराब,

कानपुर में मिलावटी अंग्रेजी और देसी शराब बेचने वाला शराब माफिया शहनवाज पुलिस के जाल में नहीं फंसा।पुलिस ने ग्राहक बन उससे फोन पर बात की थी और 1.96 लाख रुपये की शराब का सौदा किया था।रात को जब उसने समाधि पुलिया के पास माल भेजा तो ड्रमों में पानी निकला।

खुद नहीं आया

शराब माफिया शहनवाज को पहले ही लग गई पुलिस के प्लान की भनक,इसके अलावा शहनवाज खुद आया भी नहीं।हालांकि डीसीएम लेकर आए चार लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस के गले यह बात नहीं उतर रही कि जब उसे सूचना हो गई थी तो अपने आदमियों को पानी देकर भेजा ही क्यों?

शराब मामले में करीब दो सप्ताह पहले संचितपुर निवासी बसपा नेता प्रवीण कुमार मिश्रा उर्फ कल्लू, उसके साथी कमलाकांत व एक अन्य को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। उन्नाव निवासी सरगना शहनवाज फरार है। घाटमपुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए प्लान बनाया था।

हालांकि शहनवाज को पहले से ही भनक लग गई थी।हालांकि सीओ घाटमपुर शैलेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने जिन चार लोगों को हिरासत में लिया है,हो सकता है उनका शहनवाज से कोई लेना-देना न हो।पुलिस को परेशान करने के लिए उसने भाड़े में डीसीएम बुक कर पानी भेज दिया हो। डीसीएम लेकर आए चार लोगों को घाटमपुर पुलिस ने हिरासत में लिया

मुखबिर होने का उठाया फायदा
शहनवाज मिलावटी शराब का बड़ा धंधा करता है।सीओ के मुताबिक वह मुखबिरी कर छोटे-मोटे शराब का धंधा करने वालों को पकड़वाता था। खुद धड़ल्ले से अवैध कारोबार करता रहता था।आशंका है कि पुलिस के मुखबिरों या अन्य किसी पुलिसकर्मी ने शहनवाज को पहले ही आगाह कर दिया था। इसलिए उसने न तो शराब भेजी और न ही खुद आया। 

बसपा नेता समेत सभी आरोपियों पर लगेगा गैंगेस्टर

सीओ घाटमपुर शैलेंद्र सिंह ने बताया कि बसपा नेता प्रवीण मिश्रा और सरगना शहनवाज समेत गिरोह के अन्य सभी सदस्यों पर गैंगेस्टर की कार्रवाई की जाएगी। गिरोह में कमलाकांत, अमित, राहुल भट्ट और मुकेश भी हैं।शहनवाज,अमित और मुकेश अभी फरार हैं।सभी की गिरफ्तारी के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

Related News

Leave a Reply