Total Visitors : 5 7 9 5 2 4 2

रुपये के विवाद में महिला की हथौड़े मारकर हत्या ...

दो भाई गिरफ्तार

कानपुर में महाराजपुर के सिकठियां गांव में रुपये के विवाद में महिला की हथौड़े हमला कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने गांव के ही दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। महाराजपुर थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि सिकठिया निवासी गोविंद और उसके भाइयों बल्लू, धुनधुन व संतोष का गांव की रामदुलारी (45) के बेटे से रुपये को लेकर विवाद चल रहा था।

आरोप है कि 28 मई की शाम गोविंद ने रामदुलारी से गालीगलौज कर दी। विरोध पर गोविंद ने भाइयों के साथ मिलकर रामदुलारी के सिर पर हथौड़े और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। परिजनों ने रामदुुलारी को गंभीर हालत में हैलट में भर्ती कराया था। मंगलवार रात को रामदुलारी की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने रामदुलारी के बेटे नरेश की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ हत्या की धारा में रिपोर्ट कराई थी।

तीन दिन थाने में बैठाने के बाद एक को छोड़ा

रामदुलारी के बड़े बेटे बब्बन ने बताया कि पहले मारपीट, गालीगलौज और धमकी की धारा में रिपोर्ट दर्ज की थी। इसके बाद पुलिस ने तीन दिन पहले संतोष, गोविंद और कल्लू को गिरफ्तार कर लिया था। मां की मौत के बाद बुधवार को आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। आरोप है कि पुलिस ने गोविंद और बल्लू को ही आरोपी बनाकर जेल भेज दिया, जबकि संतोष को छोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि दो ही मुख्य आरोपी हैं। इसलिए उन्हें जेल भेज दिया गया। बाकी दो भाइयों की संलिप्तता की जांच की जा रही है।

Related News

Leave a Reply