Total Visitors : 5 8 1 0 8 3 9

हैलट के डॉक्टर्स की लापरवाही से जान पर बन आई ...

हैलट के डॉक्टरों ने बिना जांच सब ठीक बताया, निजी लैब से पॉजिटिव आया

कानपुर में कोरोना संक्रमित मिले स्वरूपनगर निवासी और नवीन मार्केट में रेडीमेड कपड़ों के एक शोरूम के संचालक कुछ दिन पहले खुद हैलट अस्पताल में अपनी जांच कराने पहुंचे थे। उन्हें सांस लेने में तकलीफ और बुखार था। सूत्रों के मुताबिक, वह यह मानकर हैलट गए थे कि उन्हें भर्ती कर लिया जाएगा।

इसलिए साथ में कपड़े भी ले गए। लेकिन, हैलट के डॉक्टरों ने बिना जांच के कह दिया कि कोई दिक्कत नहीं है, घर जाइए। करीबियों ने बताया कि लगातार तकलीफ को देखते हुए परिवार के एक सदस्य ने उन्हें प्राइवेट लैब से जांच कराने की सलाह दी।

इस पर उन्होंने जांच कराई तो मंगलवार शाम को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। खुद व्यापारी ने स्वास्थ्य विभाग के कंट्रोल रूम के नंबर पर फोन कर अपनी रिपोर्ट के बारे में जानकारी दी। वहां से कहा गया कि आप घर में रहिए। टीम अगले दिन आएगी। बुधवार को भी कोई रिस्पांस न मिलने पर उन्होंने अफसरों से संपर्क किया।

इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम हरकत में आई और उन्हें हैलट ले गई। उधर, पुलिस ने गुरुवार को व्यापारी के भाई और अन्य परिजनों से नवीन मार्केट स्थित शोरूम में काम करने वाले कर्मचारियों का ब्योरा लिया। पुलिस के मुताबिक, व्यापारियों के संपर्क में आए लोगों की सूची स्वास्थ्य विभाग को दी जाएगी।

Related News

Leave a Reply