Total Visitors : 5 8 0 8 5 6 6

बीच सड़क महिला ने बेटे संग काटा हंगामा ...

चालान पर रार

कानपुर के मरियमपुर चौराहे पर वाहन चेकिंग के दौरान कार रोकने पर गोविंदनगर निवासी महिला ने जमकर हंगामा काटा। महिला ने पुलिस से अभद्रता करने के साथ ही वर्दी उतरवाने की धमकी दी। इसके बाद भी पुलिस ने कार का ई-चालान कर दिया।

नजीराबाद थाने के एसएसआई नरेश पाल , जेके मंदिर चौकी प्रभारी विजय प्रताप सिंह सुबह फोर्स संग मरियमपुर चौराहे पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी फजलगंज से हैलट की ओर जा रही काली फिल्म लगी एक कार को सिपाहियों ने रोक लिया।
इससे नाराज कार सवार महिला ने बीच सड़क हंगामा शुरू कर दिया। महिला ने पुलिस कर्मियों पर आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले ही उसकी बेटी ने ससुरालियों की प्रताड़ना से तंग आकर फांसल लगा ली थी। गोविंद नगर पुलिस आज तक बेटी के गुनहगारों तक नहीं पहुंच सकी है।

चेकिंग के नाम पर पुलिस सिर्फ पब्लिक को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए गाली गलौज भी की। वहीं उनके साथ में मौजूद बेटे ने भी खुद को काकादेव का आईआईटी कोचिंग संचालक बताते हुए पुलिस पर रौब झाड़ वर्दी उतरवाने की धमकी दी।

महिला और उनके बेटे की पुलिस से झड़प देख वहां राहगीर भी रूक  गए जिससे की वहां जाम की स्थिति बन गई। महिला के गुस्से से सहमी नजीराबाद पुलिस ने आनन-फानन में कार के शीशे का काली फिल्म उतार कर ई-चालन किया।

इसके बाद महिला वहां से रवाना हो गई। नजीराबाद थाने के एसएसआई ने बताया कि महिला का मानसिक संतुलन ठीक नही था। फिलहाल महिला की कार का काफी फिल्म पर चालान किया गया है।

Related News

Leave a Reply