Total Visitors : 5 8 0 7 9 3 4

अधिवक्ता के कार्यालय पर ताबड़तोड़ फायरिंग ...

एफआईआर दर्ज कर बदमाशों की तलाश

कानपुर में कल्याणपुर के केशवनगर में बदमाशों ने बुधवार देर रात अधिवक्ता राम प्रकाश गुप्ता के कार्यालय के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। आसपास के लोगों को घर से निकलता देख कार और बाइक सवार बदमाश भाग निकले।

वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। अधिवक्ता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। पीड़ित ने एक साथी अधिवक्ता पर फायरिंग कराने का आरोप लगाया है। जिसे पकड़कर पूछताछ  की जा रही है।
काकादेव एम-ब्लॉक के अधिवक्ता राम प्रकाश गुप्ता ने बताया कि एल-ब्लॉक, केशवपुरम में उनका कार्यालय है। यहां उनका कार चालक रामजी तिवारी रहता है। बुधवार रात करीब साढ़े बारह बजे कार व बाइक सवार करीब आधा दर्जन लोग कार्यालय पहुंचे और उनका नाम लेकर गालीगलौज करने लगे।

रामजी के विरोध करने पर पिटाई की। पिस्टल व तमंचे से फायर कर जान से मारने की कोशिश हुई। फायरिंग की आवाज सुनकर इलाके के लोग घरों से बाहर निकले तो हमलावर भाग निकले। राम प्रकाश गुप्ता परिचितों के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद कल्याणपुर, काकादेव आदि थानों की फोर्स पहुंची। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से कार का नंबर पता किया, जो नजीराबाद निवासी अधिवक्ता रजनीश मिश्रा की निकली। उनको पकड़कर पूछताछ की जा रही है। अधिवक्ता राम प्रकाश का आरोप है कि रजनीश ने अपने गुर्गों से वारदात को अंजाम दिलाया।

थाना प्रभारी अश्विनी पांडेय ने बताया कि तहरीर में कार नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी अधिवक्ता ने पूछताछ में बताया कि कार उन्होंने परिचित को दी थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चार लोगों की पहचान हुई है। 

Related News

Leave a Reply