Total Visitors : 5 7 9 7 7 7 9

अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार दरोगा व चालक घायल ...

चालक की हालत गंभीर

रनियां (कानपुर देहात)। अकबरपुर थाने से रनियां पुलिस चौकी जा रहे दरोगा की कार में तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दरोगा और उनका चालक घायल हो गए। पीछे से आए ट्रक के चालकों ने कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला। थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा, जहां से प्राथमिक कानपुर नगर के हैलट में भर्ती कराया है। दरोगा की कार में टक्कर मारने वाले वाहन का अभी पता नहीं चला है।
रनियां चौकी में तैनात दरोगा शमशेर बहादुर सिंह गुरुवार की रात अपनी निजी कार से अकबरपुर थाने गए थे। देर रात बैठक के बाद वह क्षेत्र में भ्रमण करते हुए रनियां पुलिस चौकी की तरफ जा रहे थे। कार को शिवली निवासी तन्नू चला रहा था। अकबरपुर ओवरब्रिज के ऊपर तेज रफ्तार वाहन उनकी कार में टक्कर मारते हुए निकल गया।
इससे दरोगा व चालक घायल हो गए। दोनों को कार में फंसा देख उधर से गुजर रहे ट्रक चालकों ने अपने वाहन खड़े कर दिए। इसके बाद दोनों को कार से बाहर निकालने के साथ पुलिस को इसकी सूचना दी। कोतवाल प्रभारी व रनियां चौकी प्रभारी अमर सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल ले गए। वहां प्राथमिक उपचार के दौरान डॉक्टरों ने दोनों को हैलट रेफर कर दिया। चौकी प्रभारी के मुताबिक दरोगा शमशेर बहादुर सिंह को सिर व शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं। चालक की भी हालत गंभीर है। मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Related News

Leave a Reply