Total Visitors : 5 8 1 4 7 8 0

कानपुर में दाल-बाटी पार्टी के बाद गंगा में पलटी नाव ...

नाव पर सवार होकर नदी में सैर कर रहे थे

कानपुर के चौबेपुर में वाजिदपुर गांव के पास शनिवार शाम गंगा नदी में नाव पलटने से तीन दोस्तों की डूबने से मौत हो गई जबकि दो बचा लिए गए। पुलिस ने ग्रामीणों व गोताखोरों की मदद से तीनों युवकों के शव निकाल लिए। ये पांचों दोस्त थाना क्षेत्र के कुकरादेव गांव से पिकनिक मनाने के लिए गंगा किनारे वाजिदपुर गांव गए थे।

घटना से मृतक युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया। पंचनामे के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। कुकरादेव गांव निवासी जयंत उर्फ विपुल पांडे, गोविंद शुक्ला, शिवम शर्मा, सुमित बाजपेई और आदित्य मिश्रा शनिवार शाम करीब 5:30 बजे पिकनिक मनाने के लिए बाइकों से वाजिदपुर गांव स्थित रंगाबाग आश्रम आए थे।

युवकों ने दाल-बाटी आदि बनाने-खाने के बाद गंगा में स्नान किया। फिर नाव पर सवार होकर नदी में सैर कर रहे थे। नाव क्षेत्र के ही चिंतापुर गांव का रामविलास चला रहा था और उसका साथी सोनू पासवान निवासी वाजिदपुर भी साथ था। बीच धार में तेज बहाव के चलते अनियंत्रित होकर नाव पलट गई और पांचों युवक पानी में डूबने लगे।

नाविक रामविलास व उसके साथी सोनू ने दो युवकों सुमित व आदित्य को तैरकर किसी तरह बाहर निकाला, जबकि जयंत (25) पुत्र शैलेंद्र पांडे, गोविंद शुक्ला (22) पुत्र किशन शुक्ला और शिवम शर्मा (24) पुत्र महेश शर्मा गहरे पानी में डूब गए। पुलिस ने गोताखोरों व ग्रामीणों की मदद से दो घंटे तक खोजबीन के बाद तीनों युवकों के शव बरामद किए। उप निरीक्षक देवेंद्र सिंह ने बताया कि युवकों के परिजन आ गए हैं।

Related News

Leave a Reply