Total Visitors : 5 7 9 8 1 7 2

अधिवक्ता योगेंद्र अग्निहोत्री उप चुनाव में एसजेपी के विधायक ...

 

भ्रष्टाचार को मिटाना है योगेंद्र दादा को विधानसभा पहुँचाना है

आईरा राष्ट्रीय संगठन मंत्री व अधिवक्ता योगेंद्र अग्निहोत्री ने गोविंद नगर विधानसभा उप चुनाव के लियें दाखिल किया नामंकन

कानपुर: गोविंदनगर विधान सभा क्षेत्र की समस्याओं की अनदेखी जन प्रतिनिधियों द्वारा जनता की किसी भी प्रकार की समस्याओं के निवारण हेतु अपनाए जा रहे ढुलमुल ढ़ीले ढाले रवैया हर जगह बढ़ते भ्रष्टाचार से पीड़ित आम जनमानस के प्रति समर्पित "सेवा परमो धर्मा" भाव के उद्देश्य से गोविंद नगर विधानसभा से जनप्रतिनिधि के तौर पर सभी जन पार्टी के नेतृत्व में विधायक प्रत्याशी के रूप में आईरा राष्ट्रीय संगठन मंत्री वरिष्ठ पत्रकार एवं कर्मठशील अधिवक्ता योगेन्द्र अग्निहोत्री द्वारा गोविंद नगर विधानसभा में होने वाले उप चुनाव के लिए नामांकन कराया गया।

वरिष्ठ पत्रकार अधिवक्ता अब नेतागीरी क्यों

विधायक प्रत्याशी योगेन्द्र अग्निहोत्री का कहना है कि जिस प्रकार वर्तमान परिस्थितियों पर हम नज़र डालें तो यह किसी से नही छुपा की आज समाज में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है भले कुछ देखना नही चाहते और कुछ देख कर भी अनदेखा कर रहे है। जनता त्रस्त है बढ़ती मंहगाई बेरोज़गरी मूलभूत सुविधाओं से जनता वंचित है जो कुछ भी हो रहा है यह तो वह विज्ञापनों में नज़र आता है यह सरकारी दस्तावेज़ों में औपचारिकता पूर्ण करने हेतु दर्ज किया जाता है धरातल की वास्तिविकता से परे जिसके चलते जनता आज अपने को ठगा महसूस कर रही है। सरकारी योजनाओं का तो अंबार है पर जनता इनसे कितनी लाभान्वित हो रही है इसका किसी से कोई साहुकार नही जिसका प्रमुख कारण भ्रष्टाचार है । एसजेपी की ओर से विधायक प्रत्याशी के तौर पर राजनीति में आने का प्रमुख उद्देश्य समाज से भ्रष्टाचार मिटाना एवं मानव कल्याण को समर्पित रह आम जनमानस की सेवा, विधानसभा क्षेत्र का विकास कराने, समाज के दबे कुचले तबके असहाय गरीबों को उनका हक दिलाने प्रत्येक मूलभूत सुविधाओं एवं जन समस्याओं के निवारण के उद्देश्य से गोविंद नगर विधानसभा से विधायक पद पर चुनाव लड़ रहे हैं।

सादगी संग हो हल्ले से दूर भरा नामांकन

सभी जन पार्टी उम्मीदवार योगेंद्र अग्निहोत्री द्वारा बड़ी सादगी से नामांकन का पर्चा दाखिल किया गया, परन्तु जब उनके समर्थकों को इसकी सूचना प्राप्त हुई तो बड़ी तादाद में श्री अग्निहोत्री के समर्थक बधाई दे के लिए इकट्ठे होने लगे। नामांकन के अवसर पर योगेंद्र अग्निहोत्री के अलावा सभी जन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक पासवान , पूर्व लोक सभा प्रत्याशी आलोक कुमार, वरिष्ठ पत्रकार अजय कुमार श्रीवास्तव,वरिष्ठ पत्रकार अविनाश श्रीवास्तव,अधिवक्ता  ए.के.श्रीवास्तव, अधिवक्ता  पी.के.पांडेय, वरिष्ठ पत्रकार संजय शर्मा, विजय कुशवाहा, गुड्डू सिंह, जहीर खान, आशु खान, नितेश कुमार, नरेंद्र सविता आदि लोग उपस्थित रहे।

Related News

Leave a Reply