Total Visitors : 5 8 1 4 9 7 2

लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर छात्रा ने दी जान ...

आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं

घाटमपुर- कस्बे के जवाहर नगर पूर्वी में बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा ने किसी मानसिक तनाव में लाइसेंसी दोनाली बंदूक से सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के साथ पहुंची फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल कर साक्ष्य जुटाए।
बाबा मंदिर वाली पहली गली निवासी धर्मेंद्र सिंह फौज से रिटायर हैं। संतान न होने पर उन्होंने अपने छोटे भाई नरेंद्र सिंह की पुत्री दीक्षा सिंह (18) को गोद ले रखा था। दीक्षा एक प्राइवेट डिग्री कालेज में बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। शनिवार दोपहर दो बजे दीक्षा अपने कमरे में टीवी देख रही थी और उसकी ताई घर के काम कर रही थी। तभी दीक्षा के कमरे से गोली चलने की आवाज आई तो ताई दौड़कर पहुंची और दीक्षा को खून से लथपथ देखकर चीखने लगी।
उनकी चीख सुनकर परिजन और पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। चौकी इंचार्ज फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने कमरे की जांच पड़ताल कर साक्ष्य एकत्रित किए। परिजनों ने आत्महत्या का कारणों के संबंध में अनभिज्ञता जताई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कस्बा चौकी इंचार्ज आदेश कुमार यादव ने बताया कि आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related News

Leave a Reply