Total Visitors : 5 8 1 4 3 9 8

बलिया भेजने वाले दो युवक दबोचे गए ...

पार्टी में डांस कर कमाई का झांसा 

कानपुर के नौबस्ता की दो लड़कियों का सौदा करने पर पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है। पार्टी में डांस के एवज पर अच्छी रकम दिलाने का झांसा देकर दोनों ने लड़कियों को बलिया भेजा था, जहां उन्हें बंधक बना लिया गया। पीड़िता की बहन से जानकारी मिलने पर पुलिस ने दोनों को छुड़वाया। बलिया पुलिस दोनों को लेकर आ रही है।
आर्केस्ट्रा चलाने वाले बाबूपुरवा और गोविंदनगर में रहने वाले दो युवकों ने नौबस्ता में रहने वाली दो लड़कियों को पार्टी में डांस करने के एवज में अच्छी रकम देने का झांसा देकर 25 जनवरी को बलिया भेज दिया। युवकों की रिश्तेदार महिला ने दोनों को रहने की जगह दी। दो दिन तक पार्टी में डांस करवाने के बाद वह लड़कियों का सौदा करने लगी। दलाल के पहुंचने पर दोनों ने भागने का प्रयास किया। इस पर महिला ने उन्हें बंधक बना लिया। 

पीड़िता की बहन ने पकड़वाए आरोपी

बुधवार को किसी तरह एक लड़की ने अपनी बहन को फोन पर पूरी जानकारी दी। इस पर बहन ने  आरोपी युवकों को फोन किया। धमकी मिलने पर एक स्वयंसेवी संगठन की मदद से गुरुवार को बहाने से युवकों को बुलाया। यशोदानगर बाईपास पर  दोनों के पहुंचते ही संगठन के लोगों ने पकड़कर पीटा।

सूचना पर पहुंची नौबस्ता पुलिस दोनों को थाने ले आई। कड़ाई से पूछताछ करने पर लड़कियों के बारे में जानकारी दी। इंस्पेक्टर नौबस्ता आशीष कुमार शुक्ला का कहना है कि बलिया पुलिस से संपर्क करके लड़कियों को छुड़ा लिया गया है। बलिया पुलिस दोनों को लेकर आ रही है। पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related News

Leave a Reply