Total Visitors : 5 8 0 4 6 5 2

तेजस एक्सप्रेस पौने तीन घंटे लेट ...

बैंक के खाते में 250 रुपये वापस.....

कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर तेजस एक्सप्रेस शनिवार सुबह पौने तीन घंटे की देरी से आई। लखनऊ में यार्ड में डिरेलमेंट की वजह से तेजस एक्सप्रेस को निकलने में देरी हुई। लखनऊ और कानपुर से नई दिल्ली जाने वाले 516 यात्रियों को 250 रुपये रिफंड करने के लिए लिंक भेजा गया है।

इस लिंक के माध्यम से रिफंड के लिए ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है। देरी की वजह से आईआरसीटीसी ने यात्रियों से खेद जताया है। उनको मिलने वाले लंच और डिनर के डिब्बों पर सॉरी का स्टीकर लगाकर दिया गया। यह ट्रेन कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर सुबह 7:20 बजे के बजाय सुबह 10:03 बजे आई। करीब पौने तीन घंटे की देरी की वजह से यात्रियों को परेशानी हुई। आईआरसीटीसी ने ट्रेन को चलाने से पहले कहा था कि अगर ट्रेन लेट हुई तो एक घंटे पर 100 रुपये और दो घंटे या से ज्यादा की देरी पर 250 रुपये रिफंड किए जाएंगे। इसी आधार पर बुक कराए गए नंबरों के मोबाइल लिंक भेजा गया है।

इसपर अप्लाई करते ही उनके बैंक के खाते में 250 रुपये वापस कर दिए जाएंगे। जिन यात्रियों से सेंट्रल स्टेशन केे करंट काउंटर से टिकट खरीदा था, उनको भी मैसेज भेजकर रिफंड हासिल करने को कहा गया है। ट्रेन देरी से नई दिल्ली स्टेशन पर शनिवार दोपहर 12:25 बजे के बजाय दोपहर 3:39 बजे पहुंची। जबकि वहां से दो घंटे की देरी से शाम साढ़े पांच बजे छूटी। वापसी में भी दो घंटे की देरी से चलने की वजह से यात्रियों को रिफंड किया जाएगा।

Related News

Leave a Reply