Total Visitors : 5 8 1 0 5 5 9

दोस्तों संग गंगा नहाने गए दो छात्र डूबे, बचाई एक की जान ...

एक दोस्त की सूझबूझ दूसरे के काम आई

कानपुर में दोस्तों के साथ जाजमऊ स्थित सिद्धनाथ घाट नहाने गए प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र की गंगा में डूबने से मौत हो गई। वहीं, एक दोस्त की सूझबूझ दूसरे के काम आई। उसने कपड़ों की रस्सी बनाकर गंगा में फेंकी, जिसे पकड़कर वह बाहर आया।   
जालौन के दालानानपुरा निवासी संतोष गौतम का बेटा अंकुर गौतम (19) ताड़बगिया तिवारीपुर में संतोष कटियार के मकान में किराये पर रह रहा था। इसी मकान में अंकुर के गांव का अभिषेक व मुर्तजानगर बाराबंकी निवासी अरविंद कुमार भी रह रहा है।

अंकुर मर्चेंट नेवी, अभिषेक एसएससी की तैयारी कर रहा है। वहीं अरविंद आईए लेदर टेनरी में काम करता है। तीनों पड़ोसी अनुभव उर्फ हनी के साथ रविवार दोपहर सिद्धनाथ घाट गए थे। अनुभव को छोड़कर तीनों गंगा में कूद गए। कुछ देर बाद अरविंद और अभिषेक बाहर आ गए।

इसी बीच अंकुर डूबने लगा। इस पर अभिषेक ने गंगा में छलांग लगा दी। वह भी डूबने लगा। आनन-फानन में अरविंद ने कपड़ों की रस्सी बनाकर गंगा में फेंकी। अभिषेक उसको पकड़कर बाहर आ गया। वहीं, अंकुर का पता लगाने के लिए पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों को गंगा में उतारा।

असफल होने पर उन्नाव से नौ गोताखोर बुलाए गए। पांच मिनट में शव को गंगा से बाहर निकाल लिया। पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं, बताया गया कि अंकुर के घर में मां अनीता, छोटा भाई छोटू व बहन रोशनी है।

Related News

Leave a Reply