Total Visitors : 5 8 1 0 9 4 0

पुलिस ने गिरफ्तार कर पिता-पुत्र को भेजा जेल ...

नही हुआ किसी हथियार से हमला: पुलिस

कानपुर में एसएसपी दफ्तर के सामने जमीन के विवाद में महापौर के अधिवक्ता बेटे अनुराग पांडेय पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने रविवार को आरोपी बिल्डर व जेएस टॉवर के मालिक पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामले का तीसरा आरोपी अभी फरार है।

पुलिस उसकी तलाश में लगी है। सीसीटीवी फुटेज से चाकू से हमले के आरोप की पुष्टि नहीं हुई है। वक्फ बोर्ड की जमीन पर कब्जा कर निर्माण कार्य करवाने की सूचना पर महापौर प्रमिला पांडेय के बेटे अनुराग पांडेय वहां पहुंचे थे।
एसएसपी दफ्तर के सामने स्थित एक निजी रेस्टोरेंट में बिल्डर जावेद सोलेजा, उनका बेटो माहिन सोलेजा व उनका मैनेजर आरके शर्मा बातचीत करने ले अनुराग को ले गया। कुछ ही देर बाद सभी बाहर निकले। तभी अचानक इन सभी ने अनुराग पर हमला कर पीटना शुरू कर दिया था।

अनुराग ने हत्या के प्रयास का आरोप लगा तहरीर दी थी। पुलिस ने तीनों आरोपियों पर हत्या की कोशिश, धमकी देने व मारपीट करने की धारा में केस दर्ज किया था। कोतवाली सीओ आरके चतुर्वेदी ने बताया कि जावेद व माहिन को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

सीसीटीवी फुटेज से मारपीट की पुष्टि

कोतवाली इंस्पेक्टर संजीवकांत मिश्रा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को देखा गया। उसमें चाकू या अन्य किसी हथियार से हमला करते आरोपी नहीं दिखाई दिये हैं। दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। फुटेज से मारपीट की पुष्टि हुई है। होटल के भीतर लगे फुटेज भी देखे जा रहे हैं। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Related News

Leave a Reply