Total Visitors : 5 8 1 1 0 7 6

अग्रिम आदेश तक सारे कार्यक्रम रद्द ...

कोरोना की दहशत

कोरोना के भय के चलते आईआईटी कानपुर ने छात्रों को तीन दिन में हॉस्टल खाली करने के आदेश दिए हैं। साथ ही कम्युनिटी सेेंटर में होने वाले कार्यक्रमों को अग्रिम आदेशों तक रद कर दिया गया है। साथ ही स्पेशलिस्ट ओपीडी का संचालन भी बंद कर दिया गया है।
यह निर्देश संस्थान के उपनिदेशक प्रो. मणींद्र अग्रवाल ने जारी किया है। बीटेक समेत सभी स्नातक, एमबीए और एमटेक, एमडी, एमएस के प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं को 19 मार्च तक हॉस्टल खाली करने के लिए कहा गया है। प्रो. मणींद्र ने कहा कि सिर्फ पीएचडी, ड्युअल डिग्री के पांचवें वर्ष के छात्र और एमटेक, एमडी, एमएस के छात्र-छात्राओं को ही 19 मार्च के बाद हॉस्टल में रहने की अनुमति दी जाएगी।

अगर छात्रों को परिसर छोड़ने की इच्छा है तो उनको विशेष अवकाश दिया जाएगा। कम्युनिटी सेंटर 1 और आशियाना में सामाजिक कार्यों के लिए कराई गई बुकिंग को अगली सूचना तक रद किया गया है। कम्युनिटी सेंटर 2 में भी अगली सूचना तक कार्यक्रम नहीं होंगे।

संस्थान के हेल्थ सेंटर में चल रही स्पेशलिस्ट ओपीडी को मंगलवार से अगली सूचना तक निलंबित किया जा रहा है। प्रो. अग्रवाल ने कहा कि सेवानिवृत्त कर्मचारियों को सुबह 10 से 12 बजे के बीच हेल्थ सेंटर में स्थापित हेल्थ डेस्क को रिपोर्ट करनी होगी। 

Related News

Leave a Reply