Total Visitors : 5 8 1 2 8 4 9

वीडियो कॉलिंग से सीए पिता के अंतिम दर्शन ...

छोटे बेटे ने मुखग्नि दी

कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र के गीतानगर में शुक्रवार सुबह सड़क किनारे बने नाले में अधेड़ का शव मिला। पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकलवाया। मौके पर पहुंचे रानीगंज निवासी शौर्य ने मृतक की पहचान अपने पिता अनुुराग जैन (50) के रूप में की।

अनुराग जैन चार्टर्ड एकाउंटेंट थे। परिजन पोस्टमार्टम करा शव को अपने घर ले गए। परिजनों ने बताया कि लॉकडाउन के चलते बड़ा बेटा भव्य मुंबई में फंसा हुआ है। परिजनों और रिश्तेदारों की सहमति के बाद वीडियो कॉलिंग के जरिए बड़े बेटे को पिता के अंतिम दर्शन कराए गए और छोटे बेटे शौर्य ने मुखग्नि दी। 

अनुुराग जैन का पारीख एंड जैन के नाम से फर्म हैै जिसका कार्यालय तिलकनगर में है। परिवार में पत्नी ममता के अलावा दो बेटे भव्य और शौर्य हैं। भव्य मुंबई में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है, जबकि शौर्य इंटरमीडिएट का छात्र है। भव्य ने बताया कि पिता को मिर्गी का दौरा आता था।

शुक्रवार सुबह गीता नगर में टहलते वक्त मिर्गी का दौरा पड़ने से वह सड़क किनारे बने नाले में जा गिरे। बाद में पुलिस की मदद से उन्हें हैलट लाया गया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी  कौशल किशोर दीक्षित ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

Related News

Leave a Reply