Total Visitors : 5 8 0 7 7 9 4

छेड़छाड़ की शिकायत करने पहुंचे पिता को बंद किया हवालात में ...

बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने पहुंचे पिता को बंद किया हवालात में

कानपुर देहात। महिला उत्पीड़न के मामलों पर कठोर कार्रवाई करने के लिए सरकार भले ही सख्त हो, लेकिन गजनेर पुलिस पर इसका कोई असर नहीं है। एक गांव में नाबालिग से छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास के मामले में शिकायत करने पर पुलिस ने उल्टा पीड़िता के पिता को रातभर हवालात में बंद रखा और शनिवार को शांतिभंग में चालान कर दिया। आरोप है उसकी जमकर पिटाई की। पीड़ित ने एसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है।एक गांव में 16 अगस्त की शाम नाबालिग खेतों में बकरी चराने गई थी। गांव के ही एक युवक ने छेड़छाड़ कर दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर उसने नाबालिग की पिटाई कर दी। शोर सुन कर आसपास खेतों में काम कर रहे लोग दौड़े तो आरोपी मौके से भाग गया। मामले का उलाहना देने पर आरोपी के परिजनों ने पीड़िता के पिता को पीट दिया। 

वह पामा चौकी गए वहां से उसे गजनेर थाने भेजा गया। पीड़िता के पिता ने बताया कि थाने में आरोपी पक्ष पहले से मौजूद मिले। वह कुर्सियों पर बैठे थे जबकि उसे जमीन पर बैठाकर एसओ ने जमकर लताड़ लगाई। इसके बाद हवालात में डाल दिया। एसओ ने उस पर फर्जी आरोप लगाने की बात कही। शनिवार को उसका शांतिभंग में चालान कर दिया। पीड़िता के पिता ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के सामने उसे पीटा। इसके बाद रात में हवालात से निकालकर बुरी तरह पीटा गया। 
रविवार को पीड़ित अपनी बेटी को लेकर एसपी के चौखट पर पहुंचा। हालांकि उसकी एसपी से मुलाकात नहीं हो सकी, लेकिन फोन पर बात हुई तो उसे सोमवार को बुलाया गया है। प्रभारी थानाध्यक्ष शिशुपाल सिंह ने बताया कि मारपीट के मामले शांतिभंग पर चालान किया गया है। मारपीट में सिर्फ एक ही व्यक्ति पर शांतिभंग की कार्रवाई किए जाने के बाबत वह स्पष्ट नहीं बता सके।

Related News

Leave a Reply