Total Visitors : 5 7 9 1 7 8 6

 वंदेभारत एक्सप्रेस की चपेट में आकर अज्ञात वृद्धा की मौत ...

60 वर्षीय महिला की मौत

झींझक (कानपुर देहात)। दिल्ली से वाराणसी जा रही वंदेभारत एक्सप्रेस की चपेट में 60 वर्षीय महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद करीब 12 मिनट तक ट्रेन खड़ी रही। पुलिस के शव को ट्रैक से हटाने के बाद ट्रेन को रवाना किया गया। हादसा शुक्रवार की सुबह अंबियापुर स्टेशन के पास हुआ।
दिल्ली-हावडा रेल लाइन पर दिल्ली से बनारस जा रही वंदेभारत एक्सप्रेस (डाउन) सुबह को अंबियापुर स्टेशन के पास पहुंची। उसी दौरान महिला ट्रैक पर आ गई। इससे उसकी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। इंजन से तेज आवाज आने पर लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को खंभा नंबर 1071-10 व 12 के बीच सुबह 9:30 बजे रोक दिया।
ट्रेेन में सवार टीएक्सआर की टीम ने इंजन को चेक किया। खामी न मिलने पर ट्रेन को 9:42 बजे गंतव्य को रवाना कर दिया गया। हादसे की सूचना पर सिठमरा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला की पहचान न हो पाने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सिठमरा चौकी प्रभारी अमित कुमार शुक्ला ने बताया कि महिला के शरीर पर बादामी रंग की साड़ी है। झींझक स्टेशन अधीक्षक वेदप्रकाश ने बताया कि वंदेभारत एक्सप्रेस की चपेट में आने बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी। इसके चलते ट्रेन करीब 12 मिनट तक खड़ी रही।

Related News

Leave a Reply