Total Visitors : 5 8 1 2 5 2 2

इंजन में खराबी से दो घंटे खड़ी रही मालगाड़ी ...

फंसी कई ट्रेनें...

झींझक (कानपुर देहात)। दिल्ली-हावड़ा रेल लाइन के अंबियापुर और झींझक स्टेशन के बीच कानपुर से दिल्ली की तरफ जा रही पीएमकेएम मालगाड़ी का इंजन खराब होने से दो घंटे तक अप लाइन का यातायात बाधित रहा। दूसरा इंजन जोड़कर मालगाड़ी को रवाना किया गया। इस बीच अप की दो मालगाड़ी और एक यात्री ट्रेन जहां की तहां फंसी रही।
गुरुवार सुबह कानपुर से दिल्ली की तरफ जा रही पीएमकेएम मालगाड़ी अंबियापुर स्टेशन पार पहुंची। तभी इंजन में खराबी आ गई। इस कारण खनपुरवा गांव के सामने खंभा नंबर 1074-19 के सामने मालगाड़ी सुबह 10:25 बजे खड़ी हो गई। लोको पायलट ने झींझक स्टेशन पर सूचना दी। ड्यूटी पर मौजूद सहायक स्टेशन अधीक्षक झींझक वीके सिंह ने कंट्रोल रूम टूण्डला को समस्या बताई इसके बाद झींझक में खड़ी डाउन की एफएलके मालगाड़ी का इंजन काटकर खनपुरवा गांव के सामने खड़ी मालगाड़ी में जोड़ा गया।
इसके बाद पीएमकेएम मालगाड़ी को दोपहर 12:25 बजे रवाना किया जा सका। इस दौरान अप की एसटीडी मालगाड़ी रायपुर फाटक के पास, अप की मालगाड़ी अंबियापुर रेलवे फाटक के पास और अजीमाबाद एक्सप्रेस अंबियापुर स्टेशन पर खड़ी रही। सहायक स्टेशन मास्टर वीके सिंह ने बताया कि दो मालगाड़ी और एक यात्री ट्रेन फंसकर विलंबित हुई।

Related News

Leave a Reply